• TGN's Newsletter
  • Posts
  • Actor Jamie Foxx Breaks His Silence After Medical Emergency & Hospitalization: “I Went To Hell And Back” -TGN

Actor Jamie Foxx Breaks His Silence After Medical Emergency & Hospitalization: “I Went To Hell And Back” -TGN

सारांश

  • जेमी फॉक्स पहली बार अपने हालिया चिकित्सा संकट के बारे में बोल रहे हैं और अपने ठीक होने के दौरान मिले समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए आभार व्यक्त कर रहे हैं।

  • फॉक्स ने उनके अस्पताल में भर्ती होने के बारे में अफवाहों और अटकलों को स्वीकार करते हुए कहा कि वह नहीं चाहते थे कि प्रशंसक उन्हें कमजोर स्थिति में देखें।

  • वह अपनी जान बचाने का श्रेय अपने सहायक और बेटी को देते हैं और कठिन समय के दौरान एक सहायक और सुरक्षात्मक परिवार के महत्व पर जोर देते हैं।

जेमी फ़ॉक्स अस्पताल में भर्ती होने के बाद पहली बार उन्होंने अपनी मेडिकल इमरजेंसी के बारे में बात की है। 12 अप्रैल को, फॉक्स की बेटी कोरिन ने बताया कि ऑस्कर विजेता अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्थिति की अस्पष्ट प्रकृति के कारण, उस बयान के बाद कई अफवाहें उड़ने लगीं, लेकिन ठीक एक महीने बाद, उन्होंने पुष्टि की कि यह “हफ्तों तक अस्पताल से बाहर

लोमड़ी पहली रिपोर्ट के ठीक तीन महीने बाद उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला, जिसमें उन्होंने स्थिति को संबोधित किया और अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

वीडियो का कैप्शन, जिसमें फॉक्स सीधे कैमरे को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहा है, कहता है कि वह “यह एक लंबी सड़क थी लेकिन महान लोगों और भगवान की प्रार्थनाओं से मैं सफल हो सका“वीडियो में, स्टार अपने सहायक और उसकी बेटी को उसे रखने के लिए धन्यवाद देता है”वायुरोधी“और कहते हैं कि वह नहीं चाहते कि प्रशंसक इसे देखें”ट्यूब मेरे अंदर से निकल रही है“लेकिन इसके बजाय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें और लोगों को खुश करने के लिए वह दुनिया में क्या लाते हैं। चिकित्सा आपातकाल पर जेमी फॉक्स के बयान की प्रतिलेख पढ़ें:

सबसे पहले मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो प्रार्थना कर रहे हैं… और मुझे संदेश भेज रहे हैं। मैं आपको यह बताना भी शुरू नहीं कर सकता कि यह मुझे कितनी दूर ले गया और यह मुझे वापस कैसे ले आया। मैं कुछ ऐसी चीज़ से गुज़रा, जिसके बारे में मैंने सोचा था कि मैं कभी नहीं गुज़र पाऊँगा, और मैं बहुत से लोगों को जानता हूँ… अपडेट सुनना चाहता था, लेकिन आपके साथ ईमानदार होने के लिए, मैं नहीं चाहता था कि आप मुझे आते हुए देखें…

मैं नहीं चाहता कि आप मुझे ट्यूब से चिपके हुए देखें और यह पता लगाने की कोशिश करें कि मैं इससे पार पाऊंगा या नहीं। और ईमानदारी से कहूं तो, मेरे सहायक (और) मेरी बेटी कोरिन ने वास्तव में मेरी जान बचाई। तो उनके लिए, भगवान के लिए, इतने सारे महान चिकित्सा लोगों के लिए, मैं आपके लिए यह वीडियो छोड़ने में सक्षम हूं। मैं आपको बता नहीं सकता कि आपके परिवार को इस तरह लात मारना कितना अच्छा लगता है… उन्होंने इसे हवा में बंद रखा… उन्होंने मेरी रक्षा की।

मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस तरह के क्षणों का आनंद ले सकता है… शांत रहने से, कभी-कभी चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं… कुछ लोगों ने कहा कि मैं अंधा था। लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं, आंखें ठीक काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं लकवाग्रस्त हूं, मैं लकवाग्रस्त नहीं हूं। लेकिन मैं सफल हो गया – मैं नरक में गया और वापस आ गया। और मेरे ठीक होने की राह में कुछ रुकावटें आईं, लेकिन मैं वापस आ रहा हूं, और काम करने में सक्षम हूं, इसलिए मैं उन लोगों का आभारी हूं जिन्होंने मुझे काम करने दिया। और मैं बस इतना कहना चाहता था कि मैं हर किसी से प्यार करता हूं और मुझे जो भी प्यार मिला है, मैं उससे प्यार करता हूं और यार… मुझे पता है कि वे वीडियो पर रोने वाले लोगों के बारे में बात करते हैं… मैं 2 नहीं लूंगा। जो है सो है…

यदि आप मुझे अभी और हर बार बाहर देखते हैं तो मैं रो पड़ती हूं क्योंकि… यह कठिन था, यार, मैं बीमार थी… लेकिन अब मेरे पैर मेरे नीचे हैं ताकि आप मुझे बाहर देख सकें… मैं चाहता हूं कि आप मुझे मेरे द्वारा किए गए चुटकुलों और मेरे द्वारा बनाई गई फिल्मों, कुछ अच्छे गीतों और कुछ बुरे गीतों के लिए याद रखें… मैं चाहता हूं कि मैं अच्छे गाने और बुरे गाने गाऊं। आपको यह बताने के लिए कि मैं वापस जा रहा हूं।

जेमी फॉक्स के लिए आगे क्या है?

जैसा कि फॉक्स ने अपने वीडियो में कहा है, यह “वापस लौटें“और काम करने के लिए तैयार हैं। कैमरे के सामने उनकी पहली नौकरियों में से एक बेटएमजीएम के लिए हाल ही में एक विज्ञापन था, लेकिन फॉक्स का बयान एक नई फिल्म की रिलीज के साथ भी मेल खाता है, जिसे उन्होंने “अच्छावह प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स का होगा उन्होंने टायरोन का क्लोन बनायाफ़ॉक्स में जॉन बोयेगा और टेयोना पेरिस के साथ अभिनय किया गया है, और इसने स्ट्रीमर की अब तक की कुछ सर्वश्रेष्ठ समीक्षाएँ प्राप्त की हैं।

उस फिल्म के अलावा, फॉक्स के पास पोस्ट-प्रोडक्शन में कई अन्य परियोजनाएं हैं। इनमें से कुछ भूमिकाओं में सच्ची कहानियों पर आधारित नाटक शामिल हैं सिग्नल हिलजिसमें वह साथी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स पूर्व छात्र एंथनी मैकी के साथ सह-कलाकार होंगे। दफ़न टॉमी ली जोन्स और एक डार्क स्पोर्ट्स कॉमेडी के साथ ऑल-स्टार वीकेंड, जिसे उन्होंने सह-लिखा और निर्देशित किया था, और रॉबर्ट डाउनी जूनियर के चरित्र की संवेदनशीलता पर चिंताओं के कारण इसकी रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए रोक दी गई थी। फॉक्स भी नेटफ्लिक्स के साथ फिर से जुड़ रहा है किसी भी रविवार को एक्शन कॉमेडी के सह-कलाकार कैमरून डियाज़ हैं कार्रवाई में वापस.

जेमी फ़ॉक्स आर-रेटेड कॉमेडी में एक गंदे मुंह वाले कुत्ते को आवाज देते हुए भी सुना जा सकता है आवारा, जो फिलहाल 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वर्तमान में SAG-AFTRA की हड़ताल चल रही है क्योंकि अभिनेता उचित वेतन के लिए लड़ रहे हैं, यह संभावना है कि काम पर वापस बुलाए जाने से पहले स्टार के पास स्वस्थ होने के लिए अधिक समय होगा। इस बीच, उनके पास आगे देखने के लिए कई परियोजनाएं हैं।

स्रोत: @iamjamiefoxx/इंस्टाग्राम