• TGN's Newsletter
  • Posts
  • Elliot Page Still Loves Juno, But Doesn’t Want To See Anything From Promoting It-TGN

Elliot Page Still Loves Juno, But Doesn’t Want To See Anything From Promoting It-TGN

अभिनेता इलियट पेज को आज भी पसंद करते हैं जूनोलेकिन वह इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। 2007 में रिलीज़, सनडांस हिट पेज की ब्रेकआउट भूमिका थी। पेज ने मुख्य पात्र जूनो मैकगफ की भूमिका निभाई, जो सोलह वर्षीय किशोरी गर्भावस्था का सामना कर रही है, जो अपने बच्चे को गोद लेने के लिए देने का निर्णय लेती है। जूनो पेज को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर नामांकन मिला। फिल्म को सर्वश्रेष्ठ चित्र, सर्वश्रेष्ठ निर्देशन और सर्वश्रेष्ठ मूल पटकथा के लिए भी नामांकित किया गया था, जिसमें उसने जीत हासिल की।

से एक टिकटॉक में elizabdayपेज से यह सवाल पूछा गया कि क्या वह इसे दोबारा देखेंगे जूनो.

पेज इस पर स्नेहपूर्वक विचार करता है जूनो फिल्म निर्माण का अनुभव, साथ ही यह भी खुलासा किया कि वह फिल्म के प्रचार के संबंध में उस समय कुछ भी नहीं देखना चाहेंगे। पेज ने जवाब दिया कि जब वह “खेलना पसंद था“जूनो को फिल्म दोबारा देखने में कोई आपत्ति नहीं होगी, लेकिन ऐसा नहीं है”इसके प्रचार-प्रसार से लेकर ऑस्कर और उस पूरे अभियान सीज़न तक कुछ भी देखना चाहते हैं,” होने की उसकी नकारात्मक यादों के कारण “छिपाना” जो वह था। पेज नीचे अपने अनुभवों के बारे में विस्तार से बताता है:

जूनो जैसा कुछ, मुझे नहीं लगता कि इसे देखने में मुझे परेशानी होगी। मुझे वह किरदार निभाना बहुत पसंद था। मुझे वह पसंद थी जो वह थी। मुझे अच्छा लगा कि उसके बारे में कुछ ताज़ा और नया लगा और उसने कैसे प्रस्तुत किया। यह मेरे अब तक के सबसे अच्छे फिल्म निर्माण अनुभवों में से एक था। यह उसी का परिणाम है। मैं निश्चित रूप से जूनो देख सकता था। मैं इसके प्रचार-प्रसार से लेकर ऑस्कर और उस पूरे अभियान सीज़न तक कुछ भी नहीं देखना चाहता। मैं उस अवधि की कोई भी चीज़ नहीं देखना चाहूँगा। और छुपाना है. यह छिपाने के लिए कि मैं कौन था, छिपाओ कि मैं कौन था। और मैं बहुत बंद था और बहुत प्यार करता था, और मेरी प्रेमिका मेरे साथ कार्यक्रमों में नहीं आ रही थी, जैसे, आप जानते हैं, सीआईएस सीधे लोग।

जूनो के प्रमोशन के साथ इलियट पेज का ख़राब रिश्ता

सामने आने के बाद से जूनो, पेज LGBTQ+ समुदाय के एक भाग के रूप में सामने आया है। सात साल बाद पेज पहली बार समलैंगिक के रूप में सामने आई जूनो 2020 के अंत में एक ट्रांसजेंडर व्यक्ति के रूप में सामने आने से पहले, 2014 में मूल रूप से सामने आने के बाद से, पेज एलजीबीटीक्यू+ समुदाय के लिए हॉलीवुड में काम करने वाले सबसे हाई-प्रोफाइल समलैंगिक लोगों में से एक के रूप में एक वकील रहे हैं।

कब जूनो 2007 में रिलीज़ किया गया था, हालाँकि, पेज “था”बहुत बंद।” इसके बारे में पेज पहले ही खुल चुका है जूनो कैंपेन ट्रेल में कहा गया है कि फॉक्स सर्चलाइट में उनके स्टाइलिस्टों ने उन्हें फिल्म के प्रचार के दौरान एक ड्रेस पहनने के लिए मजबूर किया था। पेज ने सूट पहनने के लिए भी कहा था जब स्टूडियो ने उनसे कुछ पहनने का अनुरोध किया था।”कल्पना,” लेकिन इनकार कर दिया गया और एक पोशाक पहनने के लिए कहा गया।

जैसा कि साक्षात्कार से संकेत मिलता है, उनका इलाज जारी है जूनोप्रचार और ऑस्कर अभियान आज भी उन्हें परेशान करते हैं। जबकि जूनो कई लोगों की नज़र में यह अभी भी इतनी प्रिय फ़िल्म है, इसके परिणाम और भी जटिल हैं। उम्मीद है, पेज के उस समय के प्रतिबिंब को सुनने के बाद स्टूडियो इन मुद्दों के बारे में अधिक जागरूक होंगे।