• TGN's Newsletter
  • Posts
  • Fast X Star Mocked Jason Momoa’s Resemblance To Fast 5 Villain: “Your Mama Is So Big” -TGN

Fast X Star Mocked Jason Momoa’s Resemblance To Fast 5 Villain: “Your Mama Is So Big” -TGN

हर्नान रेयेस अभिनेता जोआकिम डी अल्मेडा, जिन्हें आखिरी बार देखा गया था पांच बजकरखुलासा करता है कि वह और उसका ऑन-स्क्रीन बेटा, जेसन मोमोआ, मजाक करते थे तेज़ एक्स इस बारे में सेट करें कि वे एक जैसे कैसे दिखते हैं। इस वर्ष की शुरुआत में मिश्रित समीक्षाओं के साथ रिलीज़ हुई, तेज़ एक्स विन डीज़ल के डोम टोरेटो का सामना मोमोआ के डांटे से होता है, जो 2011 की घटनाओं के दौरान अपने पिता की मृत्यु के बाद बदला लेने के लिए निकला है। पांच बजकर. फिल्म के शुरूआती सीक्वेंस के दौरान अल्मेडा फ्लैशबैक रूप में लौटती है, जो मोमोआ के चरित्र को स्थापित करती है।

के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में कोलाइडर की रिहाई के बाद तेज़ एक्स, अल्मेडा बताते हैं कि उनमें और मोमोआ के बीच किसी भी वास्तविक समानता की कमी उनमें से किसी पर भी नहीं थी। अभिनेता को फिल्म के सेट पर मोमोआ के साथ मजाक करना भी याद है कि उनका प्रभावशाली शरीर और कद उनकी मां के परिवार से आया होगा। नीचे अल्मेडा की पूरी टिप्पणी देखें:

“अब, जब मेरे एजेंट ने कहा, ‘वे तुम्हें फास्ट एक्स के लिए वापस चाहते हैं,’ मैंने कहा, ‘क्या? वे मुझे वापस चाहते हैं? मैं निष्क्रिय हूँ।’ ‘हाँ, लेकिन फ़्लैशबैक हैं।’ फिर मैंने वह बात पढ़ी, और मैंने कहा, ‘मेरा बेटा यह कौन कर रहा है?’ उन्होंने कहा, ‘जेसन मोमोआ।’ मैंने कहा, ‘जेसन मोमोआ?! कैसे एफ–के?’ इसलिए, जब हम शूटिंग कर रहे थे तो मैं उनके साथ मजाक करता था। मैंने कहा, ‘जेसन, यार, तुम्हारा मम्मा बहुत बड़ा है। यह सचमुच कठिन था।’ (हँसते हुए) क्योंकि आपका इतना बड़ा बेटा कैसे होगा?”

क्यों जेसन मोमोआ की कास्टिंग फास्ट एक्स में अभी भी काम करती है?

फ्रैंचाइज़ के शुरुआती दिनों में, फ़िल्में ज्यादातर छोटे अपराधियों और सड़क रेसिंग के बारे में थीं। अब, 20 से अधिक वर्षों के बाद, फ्रैंचाइज़ी इन पिछली फिल्मों से बहुत कम समानता रखती है, जो दुनिया के अंत के दांव से निपटती है और वास्तव में अजीब कार स्टंट पेश करती है। इस समय, डोम एक कार के साथ जो हासिल कर सकता है, उसके मामले में कमोबेश एक सुपरहीरो है।

भौतिक विज्ञान के नियमों से परे और एक्शन दृश्यों के साथ जो पूरी तरह से काल्पनिक (और कुछ बिंदुओं पर विज्ञान-कल्पना) में डूब जाते हैं, अल्मेडा और मोमोआ के बीच समानता की कमी वास्तव में एक डील-ब्रेकर नहीं है। यह इस तथ्य का उल्लेख नहीं है कि दांते के रूप में मोमोआ का शानदार प्रदर्शन उच्च बिंदुओं में से एक है तेज़ एक्स एक पूरे के रूप में। साथ ही, मोमोआ की कास्टिंग वास्तव में पहली बार नहीं है फास्ट एंड फ्यूरियस दर्शकों से अपेक्षा की गई है कि वे स्पष्ट रूप से दूरगामी कास्टिंग विकल्प को खरीदें।

में एफ9, जॉन सीना को डीज़ल के ऑन-स्क्रीन भाई के रूप में पेश किया गया है, जो यकीनन मोमोआ और अल्मेडा के बीच पिता-पुत्र के बंधन से भी अधिक हास्यास्पद है। फास्ट एंड फ्यूरियस फिर, फ्रैंचाइज़, कुछ शारीरिक मानदंडों पर खरे उतरने वाले कलाकारों तक ही सीमित रहने के बजाय भूमिकाओं के लिए प्रतिभाशाली या बड़े नाम वाले अभिनेताओं को चुनने में अधिक रुचि रखती है, जो यकीनन एक बुरा दृष्टिकोण नहीं है। जबकि ऑन-स्क्रीन परिवार के कुछ सदस्यों के बीच समानता की कमी है तेज़ एक्स और अन्य किश्तें कुछ दर्शकों के अविश्वास के निलंबन को तोड़ सकती हैं, कास्टिंग निर्णय बेहतर या बदतर के लिए अधिक काल्पनिक तत्वों में फ्रैंचाइज़ी के सामान्य झुकाव के अनुरूप हैं।

स्रोत: कोलाइडर