• TGN's Newsletter
  • Posts
  • How Furious 7’s “Challenging” Production Led To James Wan’s Conjuring Universe Return-TGN

How Furious 7’s “Challenging” Production Led To James Wan’s Conjuring Universe Return-TGN

के निर्माता वो जादू टोना यूनिवर्स जेम्स वेन ने फिल्मांकन में आने वाली कठिनाइयों का खुलासा किया है क्रोध 7 इसने उन्हें डायरेक्ट में वापस जाने के लिए प्रेरित किया जादूई 2. क्रोध 7 यह फाइनल था फास्ट एंड फ्यूरियस पॉल वॉकर अभिनीत एक फिल्म, जिसकी फिल्मांकन के दौरान मृत्यु हो गई। वान को फिल्म बनाना जारी रखने के लिए मजबूर होना पड़ा, और इसे वॉकर के चरित्र ब्रायन ओ’कॉनर को अंतिम श्रद्धांजलि में बदल दिया गया।

एक साथ बोलना मनोरंजन साप्ताहिक पत्रिकावेन ने बताया कि उन्होंने चुनौतियों का सामना कैसे किया क्रोध 7 इससे निर्देशन का मार्ग प्रशस्त हुआ जादूई 2. उन्होंने इसे कैसे व्यक्त किया? वो जादू टोना यूनिवर्स उनके लिए एक परिचित फिल्म निर्माण क्षेत्र है, जिसने उन्हें इस फिल्म को बनाने में आनंद लेने में मदद की। नीचे देखें कि वैन को क्या कहना था:

मैं फ्यूरियस 7 को ख़त्म करने के बीच में था, और इसे बनाना बहुत कठिन, कठिन, चुनौतीपूर्ण फिल्म थी। मैं बस इतना जानता था कि मैं उस चीज़ पर वापस जाना चाहता था जिसमें मैं बहुत सहज महसूस करता था और जिससे मैं परिचित था। मुझे पैट्रिक (विल्सन) और वेरा (फ़ार्मिगा) और न्यू लाइन के साथ काम करना पसंद है। तो, ऐसा लगा जैसे मैं एक परिचित स्थिति में वापस आ रहा हूं जिसे मैं प्यार करता हूं और आनंद लेता हूं, और मैं अपने सिनेमाई वॉरेन का अगला अध्याय बताना चाहता हूं।

कॉन्ज्यूरिंग ब्रह्मांड कैसे विकसित होता रहता है

वैन का जादूई 2 वालक के सर्वोच्च राक्षसी विरोधी से सीधे परिचय कराया गया वो जादू टोना ब्रम्हांड वालक भी नन के रूप में नजर आएंगे ननएक प्रीक्वेल वो जादू टोना 1950 के दशक में स्थापित एक उपश्रृंखला। वाल्क अगली फिल्म में वापसी करेंगे नन द्वितीयजो 6 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वैन के चुनौतीपूर्ण समय के कारण क्रोध 7यह समझ में आता है कि जिस चीज़ को बनाने में उनका हाथ था, उस पर ध्यान केंद्रित करने में उन्हें अधिक सहजता क्यों महसूस हुई, अर्थात वो जादू टोना ब्रह्मांड। वैन का निर्माण वो जादू टोना यूनिवर्स ने प्रत्येक फिल्म के लिए निर्माता की भूमिका भी बरकरार रखी है। यह स्पष्ट है कि हॉरर निर्देशक के पास साझा ब्रह्मांड के लिए एक जुनून है, जो एनाबेले और वॉरेंस जैसे लोकप्रिय पात्रों को प्रस्तुत करना जारी रखने के लिए बाध्य है।

जब ऐसा लगने लगा कि वैन वापस नहीं लौटेगी फास्ट एंड फ्यूरियस निकट भविष्य में किसी भी फ्रैंचाइज़ी के निर्माण के बाद, उन्होंने स्पष्ट रूप से डरावनी फिल्में बनाने के प्रति अपने जुनून को पाया है। साथ वो जादू टोना ब्रह्मांड, वेन एक निर्माता भी है छल से फिल्में और M3GAN, अपने दिल को दिखाते हुए डरावनी शैली के साथ निहित है। हालाँकि, उन्होंने अगला निर्देशन किया एक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम साथ ही, वह दिखाता है कि वह उन गैर-डरावनी परियोजनाओं से पीछे नहीं हटेगा जिनके प्रति वह जुनूनी है। हालाँकि, दुर्भाग्य से ऐसा ही लगता है क्रोध 7 में रुचि कम कर दी फास्ट एंड फ्यूरियसकब जादूई 2 उसके भयानक प्यार को खिलाया।

स्रोत: ईडब्ल्यू

मुख्य रिलीज़ तिथियाँ