• TGN's Newsletter
  • Posts
  • “I Didn’t Think They Would Let Me Do It” – Star Wars Showrunner On The Joy Of Breaking George Lucas’ Strangest Rule-TGN

“I Didn’t Think They Would Let Me Do It” – Star Wars Showrunner On The Joy Of Breaking George Lucas’ Strangest Rule-TGN

स्टार वार्स: अनुचर प्रसिद्ध जॉर्ज लुकास नियम को तोड़ दिया जाएगा। अनुचर एक आगामी टेलीविज़न शो है जो लगभग 100 साल पहले, हाई रिपब्लिक युग के अंत में घटित होता है मायावी खतरा. यह एक रहस्य-रोमांचक फिल्म है जो एक पूर्व जेडी पडावन और उसके जेडी मास्टर पर आधारित है जो फोर्स के अंधेरे पक्ष का उपयोग करने वाले व्यक्तियों के फिर से उभरने से जुड़े अपराधों की एक श्रृंखला की जांच कर रहे हैं। श्रोता लेस्ली हेडलैंड के नेतृत्व में, जिसके लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है रूसी गुड़ियाश्रृंखला में अमांडला स्टेनबर्ग, ली जंग-जे, मैनी जैसिंटो, डैफने कीन और कैरी-ऐनी मॉस सहित कई स्टार कलाकार शामिल हैं।

से बात करते समय दगोबाह डिस्पैचहेडलैंड ने इसके बारे में नई जानकारी छेड़ी अनुचर, विशेष रूप से वूकी जेडी मास्टर केल्नाका के बारे में, जिसका किरदार चेवबाका अभिनेता जूनास सुओतामो ने निभाया है। वूकी जेडी को शामिल करने से लुकास के सबसे अजीब नियमों में से एक का उल्लंघन होता है, जो यह था कि इसमें कोई वूकी जेडी नहीं होनी चाहिए। स्टार वार्स. हेडलैंड की टिप्पणियाँ नीचे पढ़ें:

“यह ईमानदारी से जूनास के साथ शुरू हुआ। हमने सोचा कि वूकी बनाना अच्छा होगा, जाहिर है उनके पास हाई रिपब्लिक में वूकी जेडी है, और हमने सोचा कि उसका अपना संस्करण होना और बहुत अलग होना अच्छा होगा चरित्र डिजाइन। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो, मुझे वास्तव में सोलो पसंद आया और मुझे इसमें जूनास का प्रदर्शन पसंद आया। इसलिए मैं इसे देख रहा था और मैंने सोचा, ‘हे भगवान, उसे जेडी के रूप में देखना और वास्तव में कुछ एक्शन करते देखना वास्तव में अच्छा होगा काम और कुछ लड़ाई, और केवल साइड किक भूमिका नहीं निभानी है।’ और यह वहां से शुरू हुआ, और मैंने नहीं सोचा था कि वे मुझे ऐसा करने देंगे। और मैं बस पिचिंग और पिचिंग करता रहा। और नील स्कैनलान को वास्तव में यह विचार पसंद आया। मुझे विशेष रूप से उनके साथ एक वूकी रखने का विचार पसंद आया। सिर मुंडाया.

कई बार ये पात्र सामने आते हैं, यहां तक ​​कि अमांडला और (ली जंग-जे) के पात्र भी, वे लगभग पहले चरित्र डिजाइन से सामने आते हैं। मैं देख सकता हूँ कि वे कैसे दिखते हैं और वे कैसी वेशभूषा पहनते हैं, इस अर्थ में मैं एक बहुत ही दृश्यमान व्यक्ति हूँ। तो इस तरह केल्नाक्का का अस्तित्व हुआ। मैं वूकी के साथ सेट पर होने का विरोध नहीं कर सका, यह मेरे लिए बहुत स्वार्थी था।”

अनुचर पहला लाइव-एक्शन वूकी पेश करेगा

केल्नाका पहली वूकी जेडी नहीं है जिसका अस्तित्व है स्टार वार्स कैनन, लेकिन वह लाइव-एक्शन में पहला वूकी जेडी होगा। लुकास के शासन के बावजूद, वह अंततः नरम पड़ गया, क्योंकि प्रशंसक-पसंदीदा वूकी जेडी यंगलिंग गुंगी का निर्माण उसी दौरान हुआ था क्लोन युद्ध. यंग जेडी आर्क के दौरान गुंगी ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई क्लोन युद्ध सीज़न 5 में दिखाया गया कि कैसे जेडी युवा अपने किबर क्रिस्टल प्राप्त करते हैं और अपने लाइटसेबर्स का निर्माण करते हैं। गुंगी हाल ही में वापस आई है ख़राब बैच सीज़न 2।

उच्च गणतंत्र युग की पूर्व कहानियाँ, समयावधि अनुचर, इसमें वूकी जेडी भी शामिल है। पडावन बुर्यागा अगाबुरी ने हाई रिपब्लिक के चरण I में कई कहानियों में प्रमुख भूमिका निभाई, जबकि जेडी मास्टर अरकॉफ़ चरण I और चरण II में दिखाई दिए। मनुष्यों और कई विदेशी प्रजातियों की तुलना में, वूकी जेडी को अभी भी बेहद दुर्लभ माना जाता है, यहां तक ​​​​कि हाई रिपब्लिक के दौरान बुर्यागा और आर्कॉफ को भी शामिल किया गया है।

वूकीज़ अपनी सांस्कृतिक मान्यताओं और व्यक्तित्व लक्षणों के कारण जेडी को आकर्षित कर रहे हैं। उनका प्रकृति से गहरा संबंध है क्योंकि वे अपने गृह ग्रह कश्य्यक के साथ सद्भाव से रहने का प्रयास करते हैं और वहां के व्रोशिर पेड़ों को संजोते हैं, जो उन्हें बल से अधिक निकटता से जोड़ते हैं। गुंगी, बुर्र्यागा और अर्कॉफ सभी ने शक्तिशाली सहानुभूति का प्रदर्शन किया है, साथ ही उनमें उग्र होने की क्षमता भी है, जैसे कि स्टार वार्स‘ मूल वूकी, चेवबाका। अनुचर’जेडी मास्टर केल्नाका वूकी जेडी और फोर्स के साथ उनके संबंध को नए और आकर्षक तरीकों से जानने के लिए तैयार हैं।