• TGN's Newsletter
  • Posts
  • “I Sobbed Into My Cheesecake” – Ahsoka Voice Actress Recalls Pain Of The First Fan Reactions-TGN

“I Sobbed Into My Cheesecake” – Ahsoka Voice Actress Recalls Pain Of The First Fan Reactions-TGN

सारांश

  • अहसोका तानो को शुरू में आलोचना का सामना करना पड़ा और कई दर्शकों ने उससे नफरत की, लेकिन आवाज अभिनेत्री एशले एकस्टीन को चरित्र की क्षमता पर विश्वास था।

  • एक समर्पित प्रशंसक आधार, सफल माल और लाइव-एक्शन प्रस्तुतियों के साथ अहसोका की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है।

  • दर्शकों के जीवन पर अहसोका का प्रभाव वास्तव में एक्स्टीन के लिए मायने रखता है, और वह किसी भी तरह से वास्तविक जीवन में अहसोका बनने का लक्ष्य रखती है। चरित्र की कहानी अभी ख़त्म नहीं हुई है, जो भविष्य में रोमांचक विकास का वादा करती है।

के लिए उत्साह भी पैदा करता है अशोक डिज़्नी+ टीवी शो, आवाज अभिनेत्री एशले एकस्टीन – जिन्होंने चरित्र को आवाज दी स्टार वार्स क्लोनों का युद्ध, स्टार वार्स विद्रोहीऔर स्टार वार्स: टेल्स ऑफ़ द जेडी – प्रशंसक की पहली प्रतिक्रिया के दर्द को याद किए बिना नहीं रह सकता। आधुनिक दर्शकों के लिए इस पर विश्वास करना कठिन है, लेकिन अहसोका तानो, अनाकिन स्काईवॉकर की पदावन, जब उसने अपनी शुरुआत की थी तो वह काफी अलोकप्रिय थी। दरअसल इसके बाद उनके खिलाफ काफी प्रतिक्रिया हुई क्लोन युद्ध एनिमेटेड फिल्म का पहला सीज़न और स्टार वार्स क्लोनों का युद्ध.

2023 C2E2 सम्मेलन में बोलते हुए (के माध्यम से)। द पॉपवर्स), आवाज अभिनेत्री एशले एकस्टीन उन पहली प्रशंसक प्रतिक्रियाओं के दर्द को याद करती हैं। “यह काफी यात्रा है, यह वास्तव में है।“उसने देखा।”शुरू से ही जहां वह नफरत करती थी. और एक बात का ध्यान रखें, आप सभी ने जो देखा उससे हम हमेशा आगे थे। जब तक आप सभी ने पहली फिल्म देखी, तब तक हम दूसरे सीज़न में पहुँच चुके थे, इसलिए मुझे पता था कि वह कितनी दूर आ गई थी। जब यह बात सामने आई तो बहुत से लोग अशोक से नफरत करने लगे। सबसे पहले, मैं अपने चीज़केक में डूबा। लेकिन फिर मैंने एक दया पार्टी आयोजित करने के लिए एक दिन का समय लिया। फिर, मैंने सोचा, नहीं – यह किरदार अद्भुत है। और यदि वे समय दें तो बाकी सभी वही देखेंगे जो मैं देखता हूँ।

संबंधित: अशोका: रिलीज की तारीख, ट्रेलर, कहानी और वह सब कुछ जो हम जानते हैं

प्रशंसकों की पहली प्रतिक्रियाओं के बाद से अहसोका ने एक लंबा सफर तय किया है

एकस्टीन एक विशालकाय व्यक्ति है स्टार वार्स वह अपने आप में एक प्रशंसक हैं, और उनके द्वारा निभाए गए किरदार पर दर्शकों की इतनी बुरी प्रतिक्रिया देखना बेहद दर्दनाक रहा होगा। लेकिन दर्शक अहसोका के पास आए और वह अब बहुत लोकप्रिय हैं। अहसोका शीर्ष 10 में से एक है स्टार वार्स कॉसप्ले में पात्र, उसका माल हिट है, और उसने लाइव-एक्शन में भी अपना रास्ता बना लिया है। रोसारियो डावसन ने लाइव-एक्शन अहसोका की भूमिका निभाई मांडलोरियन सीज़न 2 और बोबा फेट की किताबऔर अगस्त में अपने स्वयं के डिज़्नी+ टीवी शो में अभिनय करेंगी।

हालाँकि, एकस्टीन के लिए, असली खुशी केवल अहसोका की सफलता में नहीं है; इसके बजाय, यह उन दर्शकों पर अपना प्रभाव बरकरार रखता है जो अनाकिन के पडावन के साथ बड़े हुए हैं। “मुझे लगता है कि व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात उन सभी कहानियों को देखना और सुनना है कि कैसे अशोक जीवन बदल रहा है,“उसने जारी रखा,”और तभी मेरे लिए चीजें वास्तव में बदल गईं, क्योंकि न केवल उसने मेरी जिंदगी बदल दी, बल्कि जब आप सभी मेरे साथ अपनी कहानियां साझा करते हैं कि उसने आपकी जिंदगी कैसे बदली या बचाई, तो यह बात मेरे साथ जुड़ी रहती है और इसने मुझे बदल दिया। और मैं सिर्फ अपनी कहानियों के साथ मुझ पर भरोसा करने और उन्हें मेरे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं, और मैं हमेशा वास्तविक जीवन में अहसोका तन्नो बनने का प्रयास करूंगा।“फ़ैंडम की अक्सर आलोचना की जाती है, लेकिन अहसोका तानो को जिस तरह से अपनाया गया है, उसमें कुछ खूबसूरत बात है।

हालाँकि, सबसे रोमांचक बात यह है कि वास्तव में ऐसा लगता है जैसे अशोक की कहानी अभी शुरू ही हुई है। वह अब लाइव-एक्शन में परिवर्तित हो गई है, और स्टार वार्स विद्रोही समापन समारोह में कुछ प्रकार के आसन्न गैंडालफ़-जैसे परिवर्तन को छेड़ा गया जो उसे पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण बना देगा। अशोक यह उस किरदार के लिए एक नई शुरुआत है जो अब प्रिय है, और यह देखना रोमांचक होगा कि आगे क्या होता है।

स्रोत: द पॉपवर्स