• TGN's Newsletter
  • Posts
  • Last Of Us Season 2’s Production Timeline Clarified Amid Writers & Actors Strikes For Fair Pay-TGN

Last Of Us Season 2’s Production Timeline Clarified Amid Writers & Actors Strikes For Fair Pay-TGN

एचबीओ के द लास्ट ऑफ अस के शोरुनर क्रेग माज़िन ने सीज़न 2 के प्रोडक्शन टाइमलाइन को स्पष्ट किया है, जिसमें अभिनेता और लेखक दोनों उचित वेतन की मांग कर रहे हैं।

यह आलेख एक विकासशील कहानी को शामिल करता है। हमारे साथ दोबारा जांच करना जारी रखें क्योंकि उपलब्ध होते ही हम और अधिक जानकारी जोड़ देंगे।

हम में से अंतिम श्रोता क्रेग माज़िन ने सीज़न 2 के निर्माण की समय-सीमा स्पष्ट की है, जिसमें अभिनेता और लेखक दोनों अब उचित वेतन के लिए हड़ताल कर रहे हैं।

के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में अंतिम तारीखमाज़िन ने स्थिति पर अपडेट प्रदान किया हम में से अंतिम अभिनेताओं और लेखकों की हड़ताल के बीच सीज़न 2। अभिनेताओं की हड़ताल की शुरुआत में, माज़िन का कहना है कि ऐसी संभावना है कि दूसरा सीज़न 2025 में अपनी मूल रिलीज़ तिथि तय करेगा:

हम जानते हैं कि पूरा सीज़न क्या है, और मैं वास्तव में समय सीमा समाप्त होने से ठीक पहले पहला एपिसोड लिखने और सबमिट करने में सक्षम था। तो अब मैं बस एक तरह का दिमागी लेखन कर रहा हूं, मुझे लगता है, जो मुझे नहीं लगता कि कोई खामियां है। मैं सैर करता हूं और दृश्यों के बारे में सोचता हूं क्योंकि जब घंटी बजती है और यह खत्म हो जाता है क्योंकि कंपनियां आखिरकार अपने होश में आ गई हैं, तो मुझे मूल रूप से खुद को तोप से शूट करना होगा क्योंकि हम वास्तव में कोशिश करना चाहते हैं और प्राप्त करना चाहते हैं यह शो तब ऑन एयर होता है जब इसे ऑन एयर होना चाहिए।

मुझे लगता है कि हमारे पास सामान्य से थोड़ा अधिक लचीलापन था, क्योंकि हमें मौसम के अनुसार उत्पादन बढ़ाने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ता था। हम जो कुछ भी करते हैं वह बाहर होता है, और इसलिए हमारे पास एक कार्यक्रम था जो अजीब तरह से तुरंत प्रभावित नहीं हुआ। लेकिन हम काफी करीब आ रहे हैं; जाहिर तौर पर हम अपनी मूल आरंभ तिथियों को हमेशा के लिए नहीं रख सकते। यदि ये हमले लंबे समय तक चलते हैं तो हमें अनिवार्य रूप से धक्का देना होगा और इससे हमें नुकसान होता है, और इससे दर्शकों को नुकसान होता है, और इससे एचबीओ को नुकसान होता है। हम सभी, हर कोई काम पर वापस जाना चाहता है; मुझे लगता है कि हर कोई वास्तव में काम कर रहा है, जिसमें नेटवर्क के लोग भी शामिल हैं जो जमीन पर हमारे साथ हैं, मुझे लगता है कि हर कोई इसे हल करना चाहता है। तो उँगलियाँ पार हो गईं।

और भी आने को है…

स्रोत: समय सीमा