• TGN's Newsletter
  • Posts
  • Michael Cera Almost Quit Acting After Superbad: “Fame Makes You Paranoid & Weird” -TGN

Michael Cera Almost Quit Acting After Superbad: “Fame Makes You Paranoid & Weird” -TGN

सबसे बुरा स्टार माइकल सेरा याद करते हैं कि कैसे हिट कॉमेडी में अभिनय से मिली प्रसिद्धि के कई नकारात्मक दुष्प्रभाव थे, जिसके कारण उन्हें अपने पूरे करियर विकल्प पर बहस करनी पड़ी। 2007 में रिलीज़ हुई, सबसे बुरा ग्रेग मोटोला द्वारा निर्देशित और जुड अपाटो द्वारा निर्मित है। फिल्म में सेरा को इवान और जोना हिल को सेठ के रूप में दिखाया गया है, दो हाई स्कूल सीनियर स्कूल के अंतिम सप्ताहों में यात्रा कर रहे हैं और एक पार्टी की तैयारी कर रहे हैं, जिससे उन्हें उम्मीद है कि वे कॉलेज के लिए तैयार हो जाएंगे।

अब, रिलीज़ होने के 15 साल से अधिक समय बाद सबसे बुराके साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में सेरा ने फिल्म से मिली प्रसिद्धि के बारे में खुलकर बात की अभिभावक. अभिनेता के अनुसार, फिल्म की रिलीज के बाद प्रसिद्धि का अनुभव इतना नकारात्मक था कि इससे उन्हें यह सवाल उठने लगा कि क्या वह अभिनेता बनना भी चाहते हैं। नीचे सेरा की पूरी टिप्पणी देखें:

“वह एक तरह से अभिभूत करने वाला था। मुझे नहीं पता था कि सड़क पर चलने को कैसे संभालना है। प्रसिद्धि आपको अपनी ही त्वचा में बहुत असहज बना देती है, और आपको विक्षिप्त और अजीब बना देती है। इसके बारे में बहुत सारी अच्छी बातें थीं, और मैं बहुत सारे अद्भुत लोगों से मिला, लेकिन इसमें बहुत सारी बुरी ऊर्जाएँ भी थीं, जिन्हें संभालने के लिए मैं सुसज्जित नहीं था।

“नशे में धुत लोग इसका उत्कृष्ट उदाहरण होंगे। आप जानते हैं, अगर लोग नशे में हैं, और वे आपको पहचानते हैं, और वे बहुत उत्साही हैं, लेकिन यह एक तरह से विषाक्त भी हो सकता है। जब आप बच्चे होते हैं, तो लोगों को भी लगता है कि वे आपको पकड़ सकते हैं – वे आपका या आपके भौतिक स्थान का उतना सम्मान नहीं करते हैं। मुझे नहीं पता था कि मैं सम्मानपूर्वक अपनी सीमाएँ कैसे स्थापित करूँ।

“एक समय ऐसा था जब मैं ऐसी नौकरियाँ लेना बंद कर देना चाहता था जो मुझे और अधिक प्रसिद्ध बनातीं। मैं एक तरह से संकट में था… मैं वास्तव में गर्मी के स्तर का आनंद नहीं ले रहा था। मैं वास्तव में नहीं जानता था कि मैं अभिनेता बना रहूँगा या नहीं। मैं पहले से ही (स्कॉट पिलग्रिम बनाम द वर्ल्ड में अभिनय) करने के लिए प्रतिबद्ध था, और गया और इसे किया, और जाहिर तौर पर मैं बहुत आभारी हूं कि ऐसा हुआ।

“मुझे पता था कि यह आग की लपटों को लगातार बड़ा और बड़ा करने जैसा नहीं था। मैं जानता था कि वास्तव में यह मेरा लक्ष्य नहीं था। मुझे लगता है कि मैं एक कामकाजी अभिनेता बनना चाहता था जो मेरी रोजमर्रा की जिंदगी और उस दुनिया का आनंद ले सके जो मैंने अपने लिए बनाई है। मुझे लगता है कि यही वह समग्र चीज़ थी जिसका मैं पता लगाने की कोशिश कर रहा था।”

सुपरबैड कितना लोकप्रिय था?

एक अभिनेता का एक कॉमेडी फिल्म से वैश्विक स्तर पर प्रसिद्धि हासिल करना आज बहुत दूर की बात लगती है, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि 2000 के दशक के मध्य में संपूर्ण फिल्म परिदृश्य अलग था। उस समय, स्टूडियो कॉमेडीज़ को नाटकीय रिलीज़ मिलीं और बड़ी हिट हो सकती थीं। सबसे बुराउदाहरण के लिए, $20 मिलियन के बजट पर बनी थी और बॉक्स ऑफिस पर $170 मिलियन से अधिक की कमाई की।

फिल्म समीक्षकों के बीच भी हिट रही और वर्तमान में रॉटेन टोमाटोज़ पर 88% की प्रभावशाली हिस्सेदारी रखती है। हिल, सेठ रोजन, बिल हैडर, एम्मा स्टोन और क्रिस्टोफर मिंट्ज़-प्लासे जैसे लोगों सहित इसमें शामिल सभी लोग बहुत सफल करियर का आनंद लेंगे। यह फिल्म रोजन और इवान गोल्डबर्ग द्वारा सह-लिखित भी थी, और यह जोड़ी बाद में कॉमेडी फिल्म परिदृश्य का प्रमुख हिस्सा बन गई। फिल्म कितनी लोकप्रिय थी और अब भी है, इसकी लगातार मांग हो रही है बहुत बुरा 2 अब भी, 15 वर्ष से भी अधिक समय बाद।

अगले सबसे बुरासेरा दिखाई देंगी जूनो, पहला सालऔर स्कॉट पिलग्रिम बनाम सारा संसार. अभी हाल ही में, अभिनेता अपनी आवाज़ की प्रतिभा का परिचय देंगे लेगो बैटमैन मूवी उसके सामने आने से पहले मौली का खेल. इस साल सेरा एक एपिसोड में नजर आई थीं काला दर्पण और एलन की भूमिका निभाने के लिए तैयार है बार्बी. जबकि सबसे बुरा हो सकता है कि सेरा ने एक अभिनेता के रूप में अपने करियर पर सवाल उठाया हो, लेकिन फिल्म व्यवसाय स्पष्ट रूप से बेहतर है, इसलिए उन्होंने वहीं बने रहने का फैसला किया।

स्रोत: अभिभावक