• TGN's Newsletter
  • Posts
  • Vampire Diaries’ Paul Wesley Clarifies Reboot Comments, Gives Big Reason Why It Wouldn’t Work-TGN

Vampire Diaries’ Paul Wesley Clarifies Reboot Comments, Gives Big Reason Why It Wouldn’t Work-TGN

पॉल वेस्ले ने स्टीफ़न साल्वाटोर को दोबारा नियुक्त करने पर अपनी पिछली टिप्पणियों को स्पष्ट किया द वेम्पायर डायरीज़ पुनः प्रवर्तन। अपनी सबसे अधिक पहचानी जाने वाली भूमिका में, वेस्ली ने हिट सीडब्ल्यू सीरीज़ के शुरुआती सीज़न में अपने चिन्तनशील और दयालु वैम्प में गहराई जोड़ दी, जिससे यह तब और अधिक विनाशकारी हो गया जब चरित्र संक्षिप्त अवधि के लिए खलनायक बन गया। बड़े भाई डेमन (इयान सोमरहेल्डर) के साथ स्टीफन के रिश्ते की केंद्रीयता को देखते हुए, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि वेस्ले से संभावित पुनरुद्धार के बारे में पूछा जाएगा। हालाँकि, जेम्स टी. किर्क के रूप में अपनी भूमिका का प्रचार करते समय अजीब नई दुनिया सीज़न 2 में, अभिनेता ने उस समय थोड़ी हलचल मचा दी जब वह स्पष्ट रूप से गोली मारते हुए दिखाई दिए पिशाच डायरी पुनरुद्धार की संभावना.

के साथ एक नये साक्षात्कार में सिनेमा ब्लैंडहालाँकि, वेस्ले उन पिछली टिप्पणियों को स्पष्ट करता है और एक प्रमुख कारण का उल्लेख करता है कि वह स्टीफन के साथ फिर से क्यों नहीं खेल पाएगा। नीचे उनका पूरा उद्धरण पढ़ें:

यार, मुझे तुम्हें बताना होगा, मैं बहुत नाराज़ हूँ क्योंकि मैं इनस्टाइल के लिए एक छोटा सा साक्षात्कार कर रहा था, और वे कह रहे थे, ‘अरे क्या तुम वैम्पायर का रीबूट करना चाहोगे?’ और मैं बिल्कुल ऐसा था, ‘नहीं!’ मैंने मज़ाक किया, ‘हार्ड पास, नहीं, मैं अच्छा हूँ,’ और सब कुछ। और यह ऐसा है जैसे हर बकवास समाचार आउटलेट ने इसे उठाया है! जैसे, यार, धीमी खबर वाला दिन? हे भगवान। मैं स्पष्ट रूप से लाखों कारणों से वैम्पायर डायरीज़ का रीबूट नहीं करना चाहता। सबसे पहले, जब मैंने वह भूमिका निभाई, मैं 26 साल का था, और पिशाचों की उम्र नहीं मानी जाती। मैं स्पष्ट कारणों से रीबूट नहीं कर सकता।

वैम्पायर डायरीज़ का भविष्य अनिश्चित है

मानते हुए पिशाच डायरी और मूल दोनों का अंत हो गया है विरासत रद्द कर दिया गया, यह स्पष्ट नहीं है द वेम्पायर डायरीज़ इस समय पुनरुद्धार संभव है। तीनों शो प्रसारित करने वाले नेटवर्क के रूप में, सीडब्ल्यू किशोर-उन्मुख प्रोग्रामिंग से दूर चला गया है और यहां तक ​​कि चैनल के साथ सबसे करीबी रूप से जुड़े कुछ ब्रांडों को भी हटा दिया है। यह अनिश्चितता का एक अतिरिक्त तत्व है, जैसे द वेम्पायर डायरीज़ ब्रांड ने अनिवार्य रूप से अपना घर खो दिया है।

फिर भी, हाल की टिप्पणियों में, पिशाच डायरी सह-निर्माता जूली प्लेक ने खुलासा किया कि दूसरे की उम्मीदें थीं पिशाच डायरी स्पिनऑफ़ पहले विरासत’ रद्दीकरण. प्लेक की खबर उसके विचारों का केवल एक संक्षिप्त हिस्सा थी, क्योंकि वह ज्यादातर सफल होने पर आश्चर्य व्यक्त कर रही थी टीवीडी यूनिवर्स अब सीडब्ल्यू का हिस्सा नहीं रहेगा। स्पिनऑफ़ क्या हो सकता है, इसके बारे में अधिक साझा करने के लिए कहने पर, प्लेक ने जोर देकर कहा कि अवधारणा पूरी तरह से विकसित नहीं हुई थी।

वेस्ले के अधिक उम्र के दिखने का मुद्दा, जबकि पिशाचों के लिए नहीं, डी-एजिंग तकनीक द्वारा ठीक किया जा सकता है, जो फिल्मों और टेलीविजन में अधिक आम हो गया है। फिलहाल, बड़ी बात यही लगती है द वेम्पायर डायरीज़ 2009 से किसी न किसी रूप में टीवी पर आने के बाद सागा विराम ले रही है।