• TGN's Newsletter
  • Posts
  • “We’re Approaching…28 Years Later”: 28 Days Later Sequel Gets Most Promising Update Yet-TGN

“We’re Approaching…28 Years Later”: 28 Days Later Sequel Gets Most Promising Update Yet-TGN

यह आलेख एक विकासशील कहानी को शामिल करता है। हमारे साथ दोबारा जांच करना जारी रखें क्योंकि उपलब्ध होते ही हम और अधिक जानकारी जोड़ देंगे।

28 दिन बाद निर्देशक डैनी बॉयल, लेखक एलेक्स गारलैंड, और स्टार सिलियन मर्फी लंबे समय से प्रतीक्षित तीसरी फिल्म की स्थिति पर बहुत आशाजनक अपडेट प्रदान करते हैं, जिसे कहा जाएगा 28 साल बाद. 2002 में रिलीज़ हुई, 28 दिन बाद एक सर्वनाशकारी डरावनी फिल्म है जो ब्रिटेन में एक रहस्यमय वायरस फैलने और नागरिकों को ज़ोंबी जैसे राक्षसों में बदलने के चार सप्ताह बाद घटित होती है। फिल्म को ज्यादातर सकारात्मक समीक्षाएं मिलीं और बॉक्स ऑफिस पर इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि अगली कड़ी बन गई, 28 सप्ताह बादजिसके लिए बॉयल, गारलैंड और मर्फी वापस नहीं लौटे।

वर्षों की झूठी शुरुआत और अनिश्चितता के बाद, अब यह अंततः अगली कड़ी जैसा लगता है 28 साल बाद वास्तव में घटित होने के करीब हो सकता है। के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में श्लोक में, बॉयल और गारलैंड ने खुलासा किया कि पर्दे के पीछे काम वास्तव में अच्छी तरह से चल रहा है। नीचे उनकी टिप्पणियाँ देखें:

एलेक्स गारलैंड: “मैंने लंबे समय तक इसका विरोध किया क्योंकि इसमें कुछ बातें थीं 28 सप्ताह इसने मुझे परेशान कर दिया. मैंने बस सोचा, ‘उसे बकवास करो।’ मैं एक अलग दुनिया में एक अलग कहानी लिखने की कोशिश करूंगा। लेकिन कुछ साल पहले मेरे दिमाग में एक विचार आया कि वास्तव में क्या होगा 28 साल बाद. डैनी को यह विचार हमेशा पसंद आया।”

डैनी बॉयल: “तो हम इसके बारे में काफी गंभीरता से, काफी लगन से बात कर रहे हैं। अगर वह इसे खुद निर्देशित नहीं करना चाहते हैं तो मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगा, अगर हम इसी तरह एक अच्छे विचार को क्रियान्वित कर सकें।”

मर्फी ने भी एक साक्षात्कार में फ्रेंचाइजी में वापसी की उत्सुकता व्यक्त की कोलाइडर, आने वाले महत्वपूर्ण मील के पत्थर का हवाला देते हुए। मर्फी की टिप्पणी नीचे पढ़ें:

“मैं हाल ही में डैनी बॉयल से बात कर रहा था, और मैंने कहा, “डैनी, हमने 2000 के अंत में फिल्म की शूटिंग की थी।” इसलिए मुझे लगता है कि हम निश्चित रूप से 28 साल बाद के करीब पहुंच रहे हैं। लेकिन जैसा कि मैंने हमेशा कहा है, मैं इसके लिए तैयार हूं। मुझे यह करना अच्छा लगेगा। अगर एलेक्स (गारलैंड) को लगता है कि इसमें एक स्क्रिप्ट है और डैनी चाहते हैं इसे करने के लिए, मुझे इसे करना अच्छा लगेगा।”

और भी आने को है…