• TGN's Newsletter
  • Posts
  • “What Have I Done?”: Matt Damon Admits Falling Into Depression While Filming A Movie He Knew Was Bad-TGN

“What Have I Done?”: Matt Damon Admits Falling Into Depression While Filming A Movie He Knew Was Bad-TGN

मैट डेमन ने एक फिल्म के फिल्मांकन के अनुभव पर खुलकर चर्चा की जिसमें वह अवसाद में पड़ गए क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि फिल्म अच्छी नहीं थी।

यह आलेख एक विकासशील कहानी को शामिल करता है। हमारे साथ दोबारा जांच करना जारी रखें क्योंकि उपलब्ध होते ही हम और अधिक जानकारी जोड़ देंगे।

मैट डेमन यह एक दुर्भाग्यपूर्ण फिल्मांकन अनुभव के बारे में बताता है, जिससे पता चलता है कि वह एक बार अवसाद में पड़ गए थे क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि जिस फिल्म की वह सक्रिय रूप से शूटिंग कर रहे थे वह अच्छी नहीं थी। जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं सीमा फ्रेंचाइजी, शिकार करना अच्छा होगा, मंगल ग्रह का निवासीऔर स्वर्गवासीडेमन का अगला प्रोजेक्ट फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन के साथ एक सहयोग है ओप्पेन्हेइमेरजिसमें उन्होंने अमेरिकी सैन्य अधिकारी लेस्ली ग्रोव्स जूनियर की भूमिका निभाई है। हालांकि वह कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हिट फिल्मों में शामिल रहे हैं, अभिनेता कुछ फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं जिन्हें उतनी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जेक लेता है यूट्यूब चैनल (के माध्यम से) विविधता), डेमन को एक अनाम फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक एहसास हुआ कि वह उदास हो गया था। नीचे डेमन की पूरी टिप्पणी देखें:

“किसी विशेष फिल्म का नाम लिए बिना…कभी-कभी आप खुद को एक ऐसी फिल्म में पाते हैं जिसके बारे में आप जानते हैं, शायद, वह वैसी नहीं होगी जैसी आपने उम्मीद की थी, और आप अभी भी इसे बना रहे हैं। और मुझे याद है कि उत्पादन का आधा काम पूरा हो चुका है और आपके पास अभी भी महीनों का समय है और आप अपने परिवार को कहीं ले गए हैं, आप जानते हैं, और आपने उन्हें असुविधा पहुंचाई है, और मुझे याद है कि मेरी पत्नी ने मुझे खींच लिया था क्योंकि मैं लगभग अवसाद में पड़ गया था , ‘मैने क्या कि?'”

“उसने अभी कहा, ‘हम अभी यहां हैं।’ आप जानते हैं, और यह ऐसा था…मैं एक पेशेवर अभिनेता होने पर, काफी हद तक उसकी वजह से, खुद पर गर्व करता हूं और एक पेशेवर अभिनेता होने का मतलब यह है कि आप जाते हैं और 15 घंटे का दिन करते हैं और पूरी तरह से सब कुछ देते हैं, यहाँ तक कि आप जो जानते हैं उसमें भी प्रयास असफल होने वाला है। और यदि आप इसे सर्वोत्तम संभव दृष्टिकोण के साथ कर सकते हैं, तो आप एक पेशेवर हैं, और उसने वास्तव में इसमें मेरी मदद की।

और भी आने को है…

स्रोत: जेक लेता है (के जरिए विविधता)