• TGN's Newsletter
  • Posts
  • What We Do In The Shadows Season 5’s Wild Body-Swap Episode Broken Down By Stars: “I Never Thought We’d Manage To Film It”-TGN

What We Do In The Shadows Season 5’s Wild Body-Swap Episode Broken Down By Stars: “I Never Thought We’d Manage To Film It”-TGN

स्टेटन द्वीप के पिशाच पहले से कहीं अधिक करीब आ रहे हैं हम छाया में क्या करते हैं सीज़न 5 का वाइल्ड बॉडी-स्वैपिंग एपिसोड। हिट वैम्पायर कॉमेडी शो के नवीनतम अध्याय में, हार्वे गिलन के गुइलेर्मो को अंततः गुप्त रूप से एक पिशाच में बदल दिया जाता है, केवल धीरे-धीरे बदलने के लिए, जबकि नादजा अपने गृहनगर की जड़ों से फिर से जुड़ती है और कॉलिन रॉबिन्सन राजनीति में प्रवेश करती है। सीज़न 3 का एपिसोड 3, “प्राइड परेड”, नादजा के मानव भूत को अपना कौमार्य खोने के लिए पिशाच नादजा के साथ अपनी गुड़िया के शरीर की अदला-बदली करते हुए देखता है, जिसमें कॉलिन रॉबिन्सन भी शामिल होते हैं।

शो की वापसी से पहले स्क्रीन शेख़ी चर्चा के लिए नतासिया डेमेट्रियौ, मार्क प्रोकश और केवन नोवाक से विशेष रूप से बात की हम छाया में क्या करते हैं सीज़न 5. पूर्व दो ने उसकी स्क्रिप्ट पढ़ने पर अपना प्रारंभिक आश्चर्य और उत्साह व्यक्त किया, जबकि सीज़न के जंगली बॉडी-स्वैपिंग एपिसोड के बाद, डेमेट्रियौ ने इसे पूरी तरह से व्यावहारिक रूप से करने की उनकी क्षमता पर भी संदेह किया। नीचे देखें डेमेत्रियो और प्रॉक्स ने क्या साझा किया:

नतासिया डेमेट्रियौ: मेरा मतलब है, मैं बहुत उत्साहित थी, और वह स्क्रिप्ट बहुत मज़ेदार है। मुझे लगता है कि हमने आज रात इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ लोगों से बात की, और ऐसा लगता है कि हर कोई उस एपिसोड के बारे में बात कर रहा है, और मुझे बहुत खुशी है, क्योंकि जब मैंने इसे पढ़ा, तो मैंने कहा, “आप मुझसे मजाक कर रहे हैं। इस एपिसोड में बहुत कुछ है।” मैंने कभी नहीं सोचा था कि हमें इसे फिल्माने का मौका मिलेगा, और हमने ऐसा किया और केवन अंतरिक्ष में चला गया। इसके अलावा, जब मैंने इसे पढ़ा, तो मुझे लगा कि मार्क के साथ बॉडी-स्वैपिंग सामग्री, मैंने वास्तव में सोचा था कि यह सीजीआई होने जा रहा था, या वे मेरे सिर पर कुछ हरा कपड़ा डालने जा रहे थे, और फिर नहीं, मेरे पास मेरे सिर के पीछे मार्क के चेहरे का रबर संस्करण था, मार्क के पास मेरा शरीर था, और उसने मेरे हाथों को अपने हाथों से जोड़ा था, और उसके हाथ मेरे हाथों को पीछे से हरा दिखा सकते थे। मेरे फोन का कैमरा काफी बाहर था, मैं बहुत सारी सेल्फी ले रहा था, मैं आपको बता दूं। मंच के पीछे ढेर सारी तस्वीरें हैं, क्योंकि मैं विश्वास नहीं कर पा रहा था कि सब कुछ कितना पागलपन भरा था।

मार्क प्रोक्स: हे भगवान, वह स्क्रिप्ट, यह हमारी सबसे अच्छी स्क्रिप्ट्स में से एक है – या मेरी पसंदीदा में से एक, मुझे सर्वश्रेष्ठ नहीं कहना चाहिए, हमारे पास बहुत सारी अच्छी स्क्रिप्ट्स हैं। जब भी मुझे इस तरह का कोई अजीब व्यवसाय करने को मिलता है, तो मुझे अच्छा लगता है, क्योंकि मैं एक आलसी अभिनेता हूं। तो, आप मुझे एक पागल पोशाक और कुछ गायन दीजिए, और मैं वहां मौजूद हूं, क्योंकि यह मजेदार है। और मज़ाकिया होने के लिए मेरी ओर से बहुत अधिक प्रयास की आवश्यकता नहीं है। (हँसते हुए)

कैसे WWDITS गुप्त रूप से एक VFX मास्टरपीस है

जेमाइन क्लेमेंट और तायका वेटिटी की मूल फिल्म पर वापस जाना इसके अधिक अनूठे तत्वों में से एक है। हम छाया में क्या करते हैं यह फ्रेंचाइजी अलौकिक दुनिया को जीवंत करने वाले अपने सूक्ष्म लेकिन प्रभावी दृश्य प्रभावों के लिए जानी जाती है। केवल 1.6 मिलियन डॉलर के बजट पर बनी होने के बावजूद, 2014 की न्यूजीलैंड कॉमेडी अभी भी खुले मैदानों में उड़ने वाले पिशाचों से लेकर क्रूर तरीके से रूपांतरित होने वाले वेयरवोल्स तक सब कुछ दिखाने के ठोस तरीके ढूंढती है।

हालाँकि केबल टीवी में बदलाव के साथ इसका बजट बढ़ गया हम छाया में क्या करते हैं शो को अभी भी प्रभावशाली कम बजट वाले प्रोडक्शन की तरह अपने दृश्य सौंदर्य को बनाए रखने के प्रभावी तरीके मिल गए हैं। एक बच्चे के रूप में कॉलिन रॉबिन्सन से लेकर मार्क प्रोकश का वयस्क चेहरा और उसके शरीर के ऊपर दिखने वाला सिर, द सायरन को जीवंत बनाने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली बेहद व्यावहारिक गार्गॉयल जैसी पोशाक और सीज़न 3 में कैथरीन कोहेन का आधा चिकन जैसा सायरन तक।

Proksch और Demetriou के बीच टीज़र के लिए बहुत कम CGI का उपयोग किया जाता है हम छाया में क्या करते हैं सीज़न 5 के बॉडी-स्वैप एपिसोड के साथ अंतरिक्ष से नोवाक के नंदोर तक की यात्रा के साथ, ऐसा लगता है कि शो खुद को एक गुप्त वीएफएक्स मास्टरपीस के रूप में स्थापित करने की अपनी उच्चतम महत्वाकांक्षाओं का लक्ष्य बना रहा है। गिलर्मो के धीमे वैम्पायरिक परिवर्तन का पता लगाने के लिए सीज़न का अधिकांश समय बचा हुआ है, यह देखना भी दिलचस्प होगा कि सीज़न की सबसे बड़ी कहानी के लिए एक्शन-केंद्रित उत्पादन का उपयोग कैसे किया जाता है।