• TGN's Newsletter
  • Posts
  • Yellowstone Season 5 Newcomer Has Yet To Meet Kevin Costner Despite Appearing In 4 Episodes-TGN

Yellowstone Season 5 Newcomer Has Yet To Meet Kevin Costner Despite Appearing In 4 Episodes-TGN

येलोस्टोन नवागंतुक लैनी विल्सन ने खुलासा किया कि वह सीज़न 5 में कई बार दिखाई देने के बावजूद अभी तक सीरीज़ स्टार केविन कॉस्टनर से नहीं मिली हैं। विल्सन ने एबी की भूमिका निभाई है येलोस्टोन सीज़न 5, एक स्थानीय देशी गायक जिसका येलोस्टोन रेंच कार्यकर्ता रयान (इयान बोहेन) के साथ एक उभरता हुआ रिश्ता है। एबी शो में बार-बार आने वाला किरदार है, जिसके अब तक चार एपिसोड सामने आ चुके हैं।

के साथ बात कर रहे हैं फॉक्स न्यूज़विल्सन ने खुलासा किया कि कॉस्टनर की कई प्रस्तुतियों के बावजूद वह अभी तक उनसे नहीं मिली हैं येलोस्टोन सीज़न 5. उसे उम्मीद है कि एबी वापस आएगी येलोस्टोन सीज़न 5 भाग 2 और वह चाहती है कि वह किसी समय कॉस्टनर के जॉन डटन से मिले। नीचे देखें कि विल्सन को क्या कहना था:

जब बात आती है कि इसका अंत कैसे होगा, तो मुझे नहीं पता। मुझे टेलर शेरिडन को फोन करना होगा। इससे पहले कि यह खत्म हो, उंगलियां पार हो गईं, उम्मीद है कि मुझे फिर से शो में वापस आने का मौका मिलेगा। मेरा मतलब है, अच्छी खबर यह है कि वे मुझे अभी तक रेलवे स्टेशन तक नहीं ले गए हैं।

हे भगवान, ईमानदारी से कहूं तो मुझे भी नहीं पता। मैं सेट पर भी केविन कॉस्टनर से नहीं मिल पाया था, लेकिन मैंने सुना है कि वह एक अविश्वसनीय व्यक्ति है, इसलिए मुझे नहीं पता। मुझे अच्छा लगता है कि टायलर शेरिडन इतने अविश्वसनीय लेखक और कहानीकार हैं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह किस रास्ते पर जाता है, वह इसे न्याय करेंगे और वह इसे सही तरीके से करने जा रहे हैं और मुझे लगता है कि उनके पास बहुत सारे अविश्वसनीय विचार हैं। तो, हम देखेंगे कि क्या होता है।

येलोस्टोन सीजन 5 के साथ क्या चल रहा है?

येलोस्टोन सीज़न 5 ख़त्म नहीं हुआ है, सीज़न 5 भाग 1 जनवरी 2023 में समाप्त हो गया है। येलोस्टोन सीज़न 5, भाग 2 श्रृंखला के अंत का प्रतीक होगा, क्योंकि केविन कॉस्टनर जा रहे हैं येलोस्टोन सीज़न 5 के बाद। जबकि अंतिम बैच येलोस्टोन एपिसोड को नवंबर में प्रसारित करने की घोषणा की गई थी, अंतिम सीज़न का फिल्मांकन पूरा नहीं हुआ है और हॉलीवुड लेखकों और अभिनेताओं की चल रही हड़ताल के कारण इसमें देरी होने की संभावना है।

बाद येलोस्टोन सीज़न 5 समाप्त हो गया है, मैथ्यू मैककोनाघी अभिनीत एक सीक्वल शो इसके स्थान पर प्रसारित होगा। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि मैककोनाघी के नेतृत्व वाली श्रृंखला सीधे अनुवर्ती होगी या नहीं येलोस्टोन, नए कलाकारों और स्थानों के साथ फ्रैंचाइज़ी को हिला देने की उम्मीद है। नई श्रृंखला कई योजनाओं में से एक होगी येलोस्टोन स्पिनऑफ़ का प्रसारण अभी बाकी है, जिसमें शामिल हैं 1944, 6666, कानूनविद: बास रीव्सऔर चार तक येलोस्टोन प्रीक्वल की घोषणा अभी बाकी है।

केवल छह एपिसोड बचे हैं येलोस्टोन सीज़न 5, यह स्पष्ट नहीं है कि विल्सन की एबी अपनी कहानी कैसे पूरी करेगी। जबकि विल्सन को शो खत्म होने से पहले सेट पर कॉस्टनर से मिलने की उम्मीद है, यह देखना बाकी है कि क्या एबी और जॉन की कहानी इतनी करीब आएगी। ऐसा लगता है कि इस बारे में ज्यादा निश्चित खबरें नहीं मिलेंगी येलोस्टोन सीज़न 5 जब तक कि अंतिम सीज़न पूरा होने के करीब न आ जाए।