• TGN's Newsletter
  • Posts
  • “You’re obsessed” – Virat Kohli’s Stump Mic Chat With Fanboy Joshua Da Silva Has Gone Viral-TGN

“You’re obsessed” – Virat Kohli’s Stump Mic Chat With Fanboy Joshua Da Silva Has Gone Viral-TGN

भारतीय बल्लेबाजी के सुपरस्टार विराट कोहली के शानदार खेल के कारण दुनिया भर में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। सुपरस्टार बल्लेबाज इस समय क्वींस पार्क ओवल में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 500वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं।

जोशुआ दा सिल्वा विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं

वेस्टइंडीज में चल रही टेस्ट सीरीज के दौरान विराट कोहली और जोशुआ दा सिल्वा वे लगातार एक दूसरे से चैट कर रहे हैं. वास्तव में, डा सिल्वा विराट के बहुत बड़े प्रशंसक प्रतीत होते हैं और उन्होंने भारतीय बल्लेबाज़ के प्रति अपने प्यार और प्रशंसा को व्यक्त करने के साधन के रूप में मौजूदा दौरे को चुना है। सौभाग्य से उनके लिए, विराट कोहली लंबे समय से बीच में हैं।

वैसे तो टेस्ट मैचों में अक्सर विकेटकीपर अपनी लगातार स्लेजिंग से बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आते हैं, लेकिन डा सिल्वा के साथ ऐसा नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने किंग कोहली के साथ दोस्ताना बातचीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दोनों खिलाड़ियों के बीच ऐसी ही एक मनोरंजक बातचीत तब हुई जब दा सिल्वा ने खुलासा किया कि उनकी मां भी कोहली को बल्लेबाजी करते देखना चाहती थीं। उन्होंने कहा:

“मेरी माँ ने मुझे बताया कि वह विराट कोहली की बल्लेबाजी देखने आ रही थी, मुझे विश्वास नहीं हो रहा था”

उसने जोड़ा: “अपने 100 विराट हासिल करो, मैं चाहता हूं कि तुम वह स्कोर करो”

जब कोहली ने मजाकिया प्रतिक्रिया दी तो उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान थी। कोहली ने कहा:

आप मेरे मील के पत्थर के प्रति आसक्त हैं!”

“मैं जानता हूँ कि मैं कर रहा सकता हूँ,” दा सिल्वा ने उत्तर दिया.

उनकी पारी की बात करें तो कोहली फिलहाल 87* रन पर खेल रहे हैं और स्टार बल्लेबाज ने अपने 500वें मैच के दौरान कई रिकॉर्ड तोड़े। वह अपने 500वें मैच में अर्धशतक बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी बने। उन्होंने जैक्स कैलिस के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया और टेस्ट क्रिकेट में पांचवें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।

इससे पहले खेल में, रोहित शर्मा (143 गेंदों में 80 रन) और यशस्वी जयसवाल (74 गेंदों में 57 रन) की सलामी जोड़ी ने 139 रनों की तेज साझेदारी की और विंडीज टीम को दोपहर के सत्र में चार बार आउट करने से पहले एक और सही लॉन्च पैड प्रदान किया।